भारतीय किसान यूनियन में फूट के बाद टिकैत बंधुओं पर नया संकट
दिल्ली-हावड़ा रेल रूट पर लखीसराय में आंदोलन, 81 ट्रेनों का बदला गया रास्ता
जनता को राहत
रुसी अरबपति कारोबारी की चेतावनी, ऐसा करके रुस 100 साल पीछे चला जाएगा
जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने दो हाइब्रिड आतंकी पकड़े, आंतकियों के मददगार
 ताजमहल मामला जनहित याचिका की व्‍यवस्‍था का दुरुपयोग न करें ; इलाहाबाद हाईकोर्ट
युद्ध का अंजाम
जोकोविच ने बनाया रिकार्ड
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में बीएसएफ की अस्थाई सीमा चौकियों का किया उद्घाटन
विदेशों से आ रहे लोग कोरोना संक्रमित, नोएडा-ग्रेटर नोएडा के लोग दशहत में
उत्तर पश्चिमी भारत में पश्चिमी विक्षोभ से बदलेगा मौसम, दिल्ली, कई राज्यों में आंधी-बारिश का अलर्ट

About Us

दी राइजिंग पोस्ट 01 जनवरी, 2021 को देहरादून उत्तराखण्ड में हिन्दी समाचार पोर्टल दी राइजिंग पोस्ट.कॉम की शुरुआत की गयी। संपादक मानदेव के नेतृत्व में हिन्दी समाचार पोर्टल देश एवं विदेशों के पाठकों के बीच काफी लोकप्रिय है। दी राइजिंग पोस्ट.कॉम का नया लुक तकनीकी लिहाज से अंतरराष्ट्रीय मानदंडों के अनुरूप है तथा यहाँ पर समाचारों को पढ़ने, देखने, सुनने और सोशल मीडिया मंचों पर शेयर करने का नया अनुभव भी पाठकों को मिलता है।

मीडिया के क्षेत्र में दी राइजिंग पोस्ट.कॉम की ओर से तीव्र गति से पाठकों तक हिन्दी समाचार सहित कई प्रकार के ज्ञानब़द्ध सामग्री उपलब्ध कराया जाता है।
दी राइजिंग पोस्ट.कॉम की ओर से ग्राफिक डिजाइनिंग, प्रचार, पब्लिक रिलेशन, विज्ञापन और प्रकाशन के क्षेत्र में भी सेवाएं प्रदान की जाती हैं।

दी राइजिंग पोस्ट.कॉम के अलावा अन्य ग्राहकों के लिए भी वेबसाइट डिजाइन, समाचार अपडेट आदि का कार्य करती है।

दी राइजिंग पोस्ट.कॉम की समाचार यूसी न्यूज और डेली हंट मोबाइल एप पर भी उपलब्ध हैं। देश व विदेशों से दी राइजिंग पोस्ट के साथ सक्रिय लेखक जुड़े हुए हैं तक की राजनीतिक, सामाजिक परिस्थितियों के विश्लेषण हमारे यहाँ प्रकाशित होते रहते हैं।

दी राइजिंग पोस्ट.कॉम पोर्टल पर प्रकाशित सामग्री रुचिकर और पठनीय होने के साथ-साथ उच्च गुणवत्ता से भरी होती है। जहाँ इंटरनेट पर सनसनीखेज और अशालीन सामग्री की भरमार है, वहीं दी राइजिंग पोस्ट.कॉम ने साफ-सुथरी तथा निष्पक्षतापूर्ण सामग्री के माध्यम से अपनी अलग पहचान बनाई है। दी राइजिंग पोस्ट.कॉम पोर्टल भारतीय संस्कृति और भारतीयता का संदेश प्रसारित करने में तल्लीनता के साथ जुड़ा हुआ है।

देश के कई जाने-माने पत्रकार, लेखक, साहित्यकार, व्यंग्यचित्रकार आदि दी राइजिंग पोस्ट.कॉम पोर्टल एवं दी राइजिंग पोस्ट हिन्दी समाचार पत्र के साथ जुड़ रहे हैं। तकनीकी दृष्टि से भी दी राइजिंग पोस्ट.कॉम पोर्टल ने नए प्रतिमान कायम किए हैं, विशेषकर हिंदी भाषा में मौजूद प्रारंभिक सीमाओं तथा कठिनाइयों के बावजूद उसने गांव-कस्बों में रहने वाले नागरिकों के लिए उनकी अपनी भाषा में समाचार और विश्लेषण प्राप्त करना आसान बनाया है।

दैनिक ‘दी राइजिंग पोस्ट’ समाचार पत्र उत्तराखण्ड प्रकाशित व दी राइजिंग पोस्ट.कॉम पोर्टल पूरे हिन्दुस्तान सेे प्रसारित हो रहा है, इनका यह प्रयास है कि सरकार को नित्य नए प्रयोग के द्वारा विकास की उन योजनाओं को कार्यान्वयन करने का मौका मिले जिनका लाभ सीधे आम जनता से जुड़ा है। आम जनता की समस्याओं को सीधे सरकार तक पहुंचने में समाचार पत्र व पोर्टल ने हमेशा अग्रणी भूमिका निभाई है तथा भविष्य में भी निभाता रहेगा। हमारा उद्देष्य आपकी एवं सरकारी योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाना है ताकि पात्र लाभार्थी इन योजनाओं का लाभ उठा सकें और सरकारों का उद्देष्य पूरा हो सके।

Welcome Back!

Login to your account below

Retrieve your password

Please enter your username or email address to reset your password.

Translate »